अस्वीकरण

यदि आपको हमारी साइट की अस्वीकृति से संबंधित कोई और जानकारी चाहिए या कोई सवाल हो, तो कृपया हमसे ईमेल के माध्यम से संपर्क करें: [email protected]। हमारी अस्वीकृति जनरेटर की मदद से तैयार की गई थी।

रोजगार न्यूज़ के लिए अस्वीकृतियाँ

इस वेबसाइट – https://rojgarnews.in/ – पर सभी जानकारी अच्छी नीयत और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की जाती है। rojgarnews.in इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता, और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। इस वेबसाइट (rojgarnews.in) पर आपके द्वारा पाई गई जानकारी पर आपके द्वारा किए गए किसी भी कार्रवाई का पूर्णतया आपका अपना जोखिम होता है। rojgarnews.in हमारी वेबसाइट का उपयोग करने के संबंध में किसी भी हानि या नुकसान के लिए दायी नहीं होगा।

हमारी वेबसाइट से, आप ऐसी अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं जिनके लिंक इस्तेमाल करके। हालांकि हम सत्यापित और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्ता वाले लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, हम इन साइटों के सामग्री और प्रकृति पर कोई नियंत्रण नहीं रखते हैं। इन अन्य वेबसाइटों पर मौजूद सभी सामग्री के लिए किसी सिफारिश का अर्थ नहीं है। साइट के मालिक और सामग्री बदल सकते हैं और हमें उस लिंक को हटाने का मौका पहले हो सकता है।

कृपया ध्यान दें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों पर विभिन्न गोपनीयता नीतियाँ और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण के बाहर होती हैं। कृपया किसी भी व्यापारिक या जानकारी अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियाँ और “सेवा की शर्तें” की जांच करें। हमारी गोपनीयता नीति गेनरेटर द्वारा बनाई गई थी।

सहमति

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप अब हमारी अस्वीकृति को स्वीकार करते हैं और इसके नियमों से सहमत होते हैं।

अपडेट

हम इस दस्तावेज़ को अपडेट, संशोधित या कोई भी परिवर्तन करें, तो वह परिवर्तन यहां प्रमुख रूप से पोस्ट किए जाएंगे।